Elvish Yadav ने बर्थडे पर हिलाया YOUTUBE का पूरा ‘सिस्टम’, उर्वशी संग गाने को 1 घंटे में मिले इतने व्यूज

Elvish Yadav Birthday एल्विश यादव अपनी सादगी से फैंस के दिलों को जीत लेते हैं। 14 सितंबर को एल्विश 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने खास दिन पर फैंस से तोहफा मिलने से पहले ही एल्विश ने उन्हें रिटर्न गिफ्ट देते उर्वशी रौतेला संग अपने रोमांटिक हम तो दीवाने आउट किया जिसने रिलीज के साथ ही YOUTUBE के पूरे सिस्टम को हिलाकर रख दिया।

एल्विश यादव पर उनके चाहने वाले जान छिड़कते हैं। सोशल मीडिया इन्फ्फ्लुएंसर जो भी करते हैं, उस पर प्यार की बारिश करने से भी फैंस कभी पीछे नहीं हटते हैं। 14 सितंबर 1997 में जन्मे एल्विश यादव आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं।

इस खास मौके पर फैंस उन्हें तोहफा दे, उससे पहले ही youtuber ने उन्हें रिटर्न गिफ्ट दे दिया है। एल्विश यादव का उर्वशी रौतेला के साथ रोमांटिक ट्रैक ‘हम तो दीवाने’ आउट हो चुका है, जिसने रिलीज के साथ ही यूट्यूब के पूरे ‘सिस्टम’ हिलाकर रख दिया है।

एल्विश यादव-उर्वशी रौतेला की केमिस्ट्री से नहीं हटेगी नजर


उर्वशी रौतेला एल्विश यादव का ‘हम तो दीवाने’ एक रोमांटिक ट्रैक है। जिसमें यूट्यूबर के साथ पहली बार ऑनस्क्रीन उर्वशी के साथ नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक गाने के बोल काफी अच्छे हैं। उर्वशी और एल्विश की केमिस्ट्री देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

गाने की शुरुआत एल्विश के फेमस ‘सिस्टम’ दिखाने से होती है, जिसके बाद इस म्यूजिक वीडियो में उर्वशी को इम्प्रेस करने के लिए एल्विश यादव क्या-क्या करते हैं और दोनों का रोमांस कैसे शुरू होता है, इसे बहुत ही खूबसूरती के साथ उतारा गया है। गाने को यासिर देसाई ने अपनी आवाज दी है, उनके इस गाने को सुनकर फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

एल्विश के गाने ने आते ही हिला दिया YOUTUBE का सिस्टम


एल्विश यादव के इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। 1 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 1 मिलियन यानी कि 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस एल्विश-उर्वशी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “नो किसिंग, नो डर्टी, नो ओवर एक्टिंग, सिर्फ एक प्योर मेलोडी गाना”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “राव साहब, क्या परफॉर्म किया है। हमें आप पर बहुत गर्व है, जन्मदिन का इससे बेहतर कोई तोहफा हो ही नहीं सकता था”। अन्य यूजर ने लिखा, “एल्विश यादव का ये रूप किसी मैजिक से कम नहीं है। रोमांटिक ऑनस्क्रीन”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *